Saturday , 19 June 2021

बदले के लिए युवक पर किया फायर हुआ मिस

पानीपत . एक साल पुराने झगड़े को लेकर बाइक सवार तीन हमलावरों ने अपने घर में बनी दुकान पर बैठे युवक पर देसी पिस्तौल से फायर कर दिया. फायर मिस होने पर बाइक से भाग रहे आरोपियों में से एक को युवक ने पकड़ कर उसके सिर और माथे पर पिस्तौल की बट से हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद तीनों आरोपी बाइक लेकर भाग निकले. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पुलिस (Police) आरोपियों की तलाश में लगी है.

हनुमान कॉलोनी के मंजीत ने बताया कि मकान के बाहरी हिस्से में उन्होंने परचून की दुकान की हुई है. वह दुकान पर अकेला बैठा हुआ था. तभी लकवाग्रस्त होने का ड्रामा करते हुए एक युवक दुकान पर आया और बनियों के श्मशान का पता पूछने लगा. उसने पता दिया, युवक बोला कि उसे समझ नहीं आया. वह पता बताने के लिए दुकान से बाहर आया तो युवक ने उसके पेट पर देसी पिस्तौल लगाकर फायर कर दिया. फायर मिस होने के बाद आरोपी के दो साथी बाइक पर वहां पहुंचे. युवक ने बाइक पर पीछे बैठे एक हमलावर को खींच लिया. आरोपी ने देसी पिस्तौल की बट से युवक के सिर और चेहरे पर वार किए, जिससे वह जख्मी हो गया

मंजीत ने बताया कि आरोपियों में से एक युवक का नाम शंकर है और वह उत्तर-प्रदेश का रहने वाला है. कॉलोनी के पास ही वह किराए पर रहता है और उसका दुकान पर भी आना जाना था. करीब एक साल पहले उनके ऑफिस से लैपटॉप चोरी हुआ था. शंकर पर चोरी का शक था, जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ. तभी से आरोपी रंजिश रखने लगा. वारदात के समय अकेला मंजीत ही घर पर था. उसके पिता और मां कमलेश फैक्ट्री में काम पर गए हुए थे. बेटे के साथ झगड़े की सूचना पर मां कमलेश घर पहुंची. मां ने आरोपियों को जेल में डालने की मांग की है.

Please share this news