Sunday , 18 April 2021

बदमाशों ने पति के सामने पत्नी के साथ किया गैंगरेप

रामपुर . रामपुर में तीन लोगों द्वारा एक महिला के साथ उसके प‎ति के सामने गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम ‎दिया गया है. इस मामले में म‎हिला ने पु‎लिस में ‎शिकायत दी, ले‎किन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस (Police) अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़िता का आरोप है कि बीमार पति को बंधक बनाकर उसके साथ तमंचे के बल पर तीन लोगों ने बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही पुलिस (Police) से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. ये पूरी वारदात कोतवाली शाहबाद की है, जहां बीमार पति के इलाज के लिए भटक रही महिला से तीन लोगों ने दुष्कर्म किया.

महिला ने कहा कि शाहबाद क्षेत्र के एक व्यक्ति से उसके पति की बीमारी हालत और घरेलू स्थिति को लेकर बात होती थी. इस बीच उस व्यक्ति ने मुफ्त में इलाज कराने की बात कही. उसके कहने पर वह पति के साथ दो जनवरी को मधुकर गांव पहुंच गई. इसके बाद दो लोग दंपति को एक मैंथा टंकी पर ले गया, जहां पहले से मौजूद तीसरे व्यक्ति ने उन पर तमंचा तानकर पति को बंधक बना लिया और ‎फिर महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. शोर सुनकर खेतों पर काम कर रहे लोग आ गए, जिस पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पीड़िता ने शाहबाद पुलिस (Police) को तहरीर दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई. इस पर पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई. ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की जांच कर रही है.

Please share this news