Saturday , 15 May 2021

बर्थ-डे पार्टी के बहाने युवती को घर ले जाकर बनाया हवस का शिकार

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के अशोका गार्डन थाना इलाके में बर्थडे पार्टी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. बताया गया है, कि इसके बाद में आरोपी पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देकर दो माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. तंग आकर थाने पहुंची पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार रायसेन जिले की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने शिकायत की आवेदन देते हुए बताया कि वह भोपाल (Bhopal) के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रही है. लॉकडाउन (Lockdown) लगने के कारण कॉलेज बंद हो जाने पर उसने प्रायवेट नौकरी करनी शुरू कर दी थी. इसी दौरान उसकी जान पहचान रामश्याम गुर्जर नाम के युवक से हो गई. जान पहचान बढने पर काम के दौरान देर हो जाने पर आरोपी युवती को अपनी बाइक से अक्सर घर छोड़ देता था. जल्द ही उनकी पहचान दोस्ती में बदल गई और युवती उस पर विश्वास करने लगी.

पीडीता का आरोप है, कि बीते साल अगस्त के महीने में आरोपी रामश्याम का जन्मदिन था, उसने युवती से कहा कि वो अपने दोस्तो को पार्टी देगा लेकिन वो उसे अपने जन्मदिन की पार्टी अलग से देगा. इसके बाद 13 अगस्त को आरोपी ने युवती को फोन लगाकर मिलने को कहा और उसके मिलने आने पर आरोपी उसे पार्टी के बहाने अपने घर ले गया जहां उसने युवती को धमकाते हुए अपनी हवस का शिकार बना लिया. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि इसके बाद आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर दो माह तक शारीरिक शोषण करता रहा. तंग आकर पीड़िता ने आरोपी की करतूत के बारे में अपने रिश्ते के भाई को बताया और उसकी समझाईश पर थाने जाकर मामला दर्ज करा दिया. मामला दर्ज कर पुलिस (Police) आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

Please share this news