Thursday , 24 June 2021

कुरेन पर भड़के क्रुणाल पंड्या, अंपायर को करना पड़ा हस्तक्षेप

पुणे (Pune) . भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने यहां मेहमान टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले ही मैच में शानदार बल्लेबाजी कर सबको प्रभावित किया. क्रुणाल ने 31 गेंदों में नाबाद 58 रन बनाकर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई हालांकि अपनी पारी के दौरान क्रुणाल की इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरेन से बहस भी हो गयी. ये घटना भारत की पारी के 49वें ओवर की है.

दरअसल क्रुणाल जब एक रन लेकर नॉन स्ट्राइक छोर पर पहुंचे तो कुरेन ने उन्हें कुछ कहा. कुरेन की बात सुनकर पंड्या भड़क गए और उनके पीछे जाकर कुछ कहने लगे. विकेटकीपर जोस बटलर ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया. फिर क्रुणाल पंड्या ने अंपायर से टॉम कुरेन की शिकायत की. जिसके बाद अंपायर ने क्रुणाल को किसी तरह समझाया.

कुरेन ने पंड्या को क्या कहा, ये मालूम नहीं पड़ा पाया. वहीं डग आउट में बैठे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस घटना से काफी हैरान हुए. क्रुणाल पहले भी विवादों में रहे हैं. इस साल जनवरी में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी से पहले टीम शिविर उनके साथी खिलाड़ी दीपक ने उन पर बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया और फिर टीम शिविर छोड़ दिया था हालांकि इस मामले में हालांकि बड़ौदा टीम प्रबंधन ने क्रुणाल का बचाव किया था.

Please share this news