Tuesday , 22 September 2020

ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार


बेंगलुरु (Bengaluru) . कन्नड़ फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. रागिनी के बेंगलुरु (Bengaluru) स्थित घर पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा था. रागिनी से ड्रग्स की सप्लाई, इस्तेमाल और खरीद फरोख्त के मामले में क्राइम ब्रांच टीम पूछताछ कर रही है. एक अन्य आरोपी विरेन खन्ना को भी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. विरेन बड़ी-बड़ी पार्टियों का आयोजन करता था, जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था.

आरोपी को 4 दिनों की पुलिस (Police) कस्टडी में भेजा गया है. ड्रग्स मामले में रागिनी को मिलाकर अब तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. ड्रग्स के अवैध व्यापार के सिलसिले में एक सरकारी कर्मचारी और एक रियल एस्टेट के व्यापारी की गिरफ्तारी के बाद रागिनी का नाम सामने आया था. पुलिस (Police) का कहना है कि इन लोगों को एक विदेशी मूल का नागरिक ड्रग सप्लाई करता था, जिसकी पहचान कर ली गई है, हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

रागिनी द्विवेदी एक जमाने में कन्नड़ फिल्मों की बड़ी स्टार थीं. अब बेंगलुरु (Bengaluru) पुलिस (Police) की सेंट्रल क्राइम ब्रांच उनसे ड्रग्स के कारोबारियों से रिश्ते की जांच कर रही है. उनके दोस्त और सरकारी कर्मचारी रवि की गिरफ्तारी के बाद रागिनी को क्राइम ब्रांच ने बुलाया था लेकिन रागिनी नहीं आईं. उन्होंने ट्वीट कर कुछ वक्त मांगा था. उन्होंने लिखा, ‘एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मेरा यह फर्ज है कि मैं क्राइम ब्रांच की जांच में सहयोग करूं मैं कुछ भी छुपाना नहीं चाहती.’ इससे पहले कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने प्रोड्यूसर इंद्रजीत लंकेश खुद सेंट्रल क्राइम ब्रांच के पास पहुंचे थे उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुड़े जाने-माने 15 लोगों के नाम क्राइम ब्रांच को बताए थे. वह दो बार पुलिस (Police) को अपना बयान दे चुके हैं.

इंद्रजीत लंकेश ने कहा, ‘मेरे पास जो भी जानकारी है, मैंने पुलिस (Police) को दे दी. मैं पुलिस (Police) से विनती करता हूं कि निष्पक्ष होकर जांच करे और जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करे ताकि हमारी फिल्म इंडस्ट्री से गंदगी दूर की जा सके.’