Friday , 26 February 2021

हरदोई में इंसानियत हुई शर्मसार, कलयुगी बाप ने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप, गिरफ्तार


हरदोई . इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) (Uttar Pradesh) समेत देश के अलग-अलग राज्यों में रेप (Rape) की वारदातों की एकदम से बाढ़ आ गई है. दरिंदों से मासूम बच्चियां और महिलाएं दोनों सुरक्षित नहीं हैं. मौका देखते ही ये दरिंदे महिलाओं और बच्चियों को आपना शिकार बना लेते हैं. ऐसा ही रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला हरदोई के एक गांव में सामने आया है.

यहां एक वहशी पिता ने अपनी ही चार साल की मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी. बच्ची की मां बाजार गई थी इसी बीच आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. बच्ची की मां जब बाजार से वापस लौटी तो घटना के बारे में उनको पता चला. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस (Police) ने बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस (Police) ने आरोपी पिता के खिलाफ पाक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची से दुष्कर्म की यह वारदात कासिमपुर थाना इलाके के एक गांव में हुई है.पत्नी का आरोप है कि वह बाजार गई थी. तब घर में बच्ची और उसका बाप अकेले थे. इसी दौरान मौका पाकर आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. बाजार से वापस लौटने पर पत्नी ने अपनी बेटी को खून से लथपथ पाया और इस वारदात का विरोध किया.

विरोध करने पर गुस्साए बाप ने पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी और घर से फरार हो गया. इसके बाद महिला ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस (Police) बुला ली. जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस (Police) पीड़िता को लेकर थाने पहुंची. बच्ची के साथ हुई इस घिनौनी वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस (Police) ने बच्ची का अस्पताल में मेडिकल कराया है. इसके बाद आरोपी पिता के ऊपर रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Please share this news