Sunday , 18 April 2021

बंद मकान का ताला तोड़ लाखों के जेवरात व नगदी उड़ाई

हरिद्वार (Haridwar) , 02 जनवरी. बंद मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों के जेवरात व नगदी ले उड़े. घटना की जानकारी परिवार के घर लौटने पर हुई. सूचना पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और जानकारी ली. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार रिश्तेदारी मेें तीन दिनों के लिए ऋषिकेश गया हुआ था. बीती देर शाम वापस लौटा तो कमरे का ताला टूटा मिला. पुलिस (Police) ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास कश्यप पुत्र हुकुम कश्यप निवासी शिवपुरी (Shivpuri)कॉलोनी गली नम्बर 5 जगजीतपुर कनखल तीन दिन पूर्व परिवार के साथ रिश्तेदारी में ऋषिकेश गये थे. परिवार जब देर शाम को वापस घर लौटा तो कमरे का ताला टूटा मिला. जब परिवार भीतर गया तो कमरे का सारा समान बिखरा हुआ था और गोेदरेज की अलमारी खुली हुई थी. जिसमें लाखों की कीमत के रखे सोने-चांदी (Silver) के जेवरात व नगदी गायब मिले.

घटना की जानकारी पर कॉलोनी में हड़कम्प मच गया. सूचना पर जगजीतपुर चैकी पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लेते हुए परिजनों से जानकारी ली. पुलिस (Police) घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये चोरों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. कनखल प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ठ ने बताया कि रिश्तेदारी में गया परिवार के पीछे बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी हो गयी. सूचना पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

Please share this news