Thursday , 1 October 2020

JDU ने बॉलीवुड के ड्रग्स से रिश्तों की जांच SIT से कराने की मांग की


नई दिल्ली (New Delhi) . जनता दल यूनाईटेड ने बॉलीवुड (Bollywood) के ड्रग्स से रिश्तों की जांच एसआईटी से कराने की मांग की है. पार्टी ने यह भी मांग की है कि संसद के मानसून सत्र में बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स की समस्या पर चर्चा की जानी चाहिए और इस पर बहस होनी चाहिए क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान कई गंभीर सवाल उठे हैं.

जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी एक समाचार चैनल से कहा कि मेरा CBIऔर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से आग्रह है कि बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स की समस्या की उच्च स्तरीय जांच एक एसआईटी गठित करके की जाए. यह जानकारी जुटाना बेहद जरूरी है कि बॉलीवुड (Bollywood) में कौन ड्रग्स का सेवन करता है और कौन इस बिजनेस से जुड़ा है.

त्यागी ने कहा है कि सुशांत सिंह का रिश्ता बिहार (Bihar)से था. उनके पिता के कहने पर ही CBIकी जांच हुई. दूध का दूध और पानी का पानी हो इसके लिए बेहद आवश्यक है कि इस काले धंधे पर तत्काल रोक लगे. बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स की समस्या पर संसद में चर्चा होनी चाहिए. जब सुशांत सिंह मामले में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार ड्रग सेवन करते हुए पाए गए हैं तो संसद में यह सवाल उठना चाहिए.