Wednesday , 23 June 2021

जबलपुर पुलिस ने 16 तोला सोने के साथ 3 शातिरों को किया गिरफ्तार

जबलपुर (Jabalpur) . जबलपुर (Jabalpur)पुलिस (Police) ने चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से 16 तोला सोना (Gold) और 2 किलो चांदी (Silver) भी बरामद ‎की है. पकड़े गए शा‎‎तिर भोपाल (Bhopal) सहित प्रदेश के अन्य जिलों में दिन में सूने घर की रेकी करते थे और उसके बाद रात में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. आरोपी से जब्त सोने की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है.

इसकी पु‎ष्टि करते हुए जबलपुर (Jabalpur)एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में लगातार पांच घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस (Police) कई दिनों से इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस (Police) को तीन आरोपियों सचिन सोंधिया, अकील खान और संतोष केवट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां मिलीं.

इस आधार पर पुलिस (Police) ने तीनों आरोपियों को ट्रेस कर हिरासत में लिया है और उनसे जब पूछताछ की तो उन्होंने न केवल जबलपुर (Jabalpur)बल्कि भोपाल (Bhopal) सहित अन्य जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. पुलिस (Police) ने पकड़े गए आरोपियों से 16 तोला सोना (Gold) और 2 किलो चांदी (Silver) के जेवरात, कीमती गृहस्थी का सामान, गैस कटर और अन्य उपकरण भी बरामद किए हैं. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस (Police) ने कहा ‎कि जल्द कुछ और बड़ी वारदातों का खुलासा हो सकता है. इनके अन्य सदस्यों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है. बता दें ‎कि पकड़े गए आरोपी आदतन अपराधी है और इसके पहले भी कई संगीन आरोपों में जेल जा चुके हैं.

Please share this news