Monday , 14 June 2021

अयोध्या में राम मंदिर के लिए इन्दौर के समाजसेवी टीकमचंद गर्ग ने दिया एक करोड़ रुपए का चेक


इन्दौर (Indore) . अयोध्या (Ayodhya) में बन रहे भव्य राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए अग्रवाल समाज के प्रमुख समाजसेवी टीकमचंद गर्ग एवं कल्याण ग्रुप से जुड़े उनके चारों भाईयों ने विहिप के केंद्रीय उपाध्यक्ष एवं राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महामंत्री चंपत राय को एक करोड़ रू. की श्रद्धानिधि समर्पित की.

इस मौके पर विहिप के प्रमुख स्व. अशोक सिंघल का पुण्य स्मरण करते हुए गर्ग परिवार के सदस्यों ने अपनी पुरानी स्मृतियां ताजा की. जिस दिन राम मंदिर (Ram Temple) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) का फैसला आया था, उस दिन कल्याण समूह परिवार ने अपने द्वारा संचालित सभी टोल नाको एवं दफ्तरों में दिनभर लड्डू बांटे थे. स्व. सिंघल जब भी इन्दौर (Indore) आते थे, गर्ग परिवार की मेहमाननवाजी अवश्य स्वीकार करते थे. आज गर्ग परिवार ने चंपत राय को एक करोड़ रू. की श्रद्धानिधि मंदिर निर्माण के लिए समर्पित की.

इस अवसर पर मुख्य रूप से समाजसेवी विष्णु बिंदल, विहिप के मालवा प्रांत के संगठन मंत्री नंददास, प्रांतीय मंत्री सोहनजी, प्रांत सेवा प्रमुख मुकेश जैन, इन्दौर (Indore) विभाग के कार्यवाह रूपेश पाल एवं अनिलजी, गर्ग परिवार के विष्णु गर्ग, श्याम गर्ग, शिव गर्ग एवं राजेश गर्ग के साथ दिल्ली से आए कविश जैन, डॉ. योगेंद्र उपाध्याय भी उपस्थित थे. चंपत राय ने गर्ग परिवार के इस योगदान के लिए उन्हें साधुवाद दिया और परिवार के सभी सदस्यों के साथ भोजन के बाद तस्वीरें भी खिंचवाई.

Please share this news