Monday , 14 June 2021

संपत्ति के लालच में चाचा ने भतीजी को उतारा मौत के घाट, बोरवेल में फेंका शव

हमीरपुर (ईएमसए). हमीरपुर जिले के कुरारा क्षेत्र में संपत्ति के लालच में एक व्यक्ति ने अपने भतीजी को धारदार ह‎थियार से काटकर मौत के घाट उतार ‎दिया और शव बोरवेल में फेंक ‎दिया. सूचना के बाद पहुंची पु‎लिस ने शव बरामद कर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस (Police) ने बताया कि करियापुर गांव निवासी रघुबीर यादव की मौत 16 साल पहले हो गई थी. उसके केवल एक लड़की नेहा थी. रघुबीर के पास सात बीघा जमीन थी. इसी जमीन पर रघुबीर के चचेरे भाई मुलायम व रणधीर अपनी कब्जा करना चाहते थे. ऐसे में नेहा अचानक 16 फरवरी को लापता हो गई और उसकी मां रामकुमारी ने शक के आधार पर गांव के कपूर के खिलाफ लड़की को भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस (Police) ने जांच पड़ताल के दौरान शक के आधार पर लड़की के चाचा मुलायम एवं रणधीर एवं चचेरे भाई शैलेद्र से कड़ाई से पूछताछ की तो तीनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने नेहा को धारदार हथियार से काट कर बेरी गांव में बोरबेल में डाल दिया है. आरो‎पियों ने बताया ‎कि बोरबेल में पूरा शरीर न जाने से लड़की का बाया हाथ काटने के बाद उसे बोरबेल मे डाल दिया था. इसके बाद बेरी चौकी इंचार्ज पंकज तिवारी ने काटा डालकर लड़की का शव निकाला.

पुलिस (Police) अधीक्षक एनके सिंह व सीओ अनुराग मौके पर जाकर मृतका की मां रामकुमारी से पूछताछ की. पूछताछ में रामकुमारी ने खुद की जान को भी खतरा बताया और कहा कि इतनी बड़ी घटना को परिजन अंजाम देंगे, इस पर विश्वास नहीं हो रहा था. ‎फिलहाल पुलिस (Police) ने मुलायम व रणधीर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शैलेंद्र की तलाश की जा रही है.

Please share this news