Monday , 10 May 2021

फिनाले एपिसोड में KBC की तरफ से आर्मी को दी जाएगी खास ट्रिब्यूट


मुंबई (Mumbai) . कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 हर मायने में हिट साबित हुआ है. चार महिला करोड़पति दे चुका यह सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है. शो के फिनाले एपिसोड के लिए मेकर्स ने खास तैयारी की है. इस बार फिनाले एपिसोड में केबीसी की तरफ से आर्मी को ट्रिब्यूट दिया जाएगा. कारगिल युद्ध के वीरों को कर्मवीर के रूप में शो का हिस्सा बनाया जाएगा. एपिसोड में सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय सिंह शामिल होंगे.

इसके अलावा पहली बार दर्शकों को अपनी टीवी स्क्रीन पर मिलेट्री बैंड का वो शानदार परफार्मेंस देखने को मिलेगा, जिसके बल पर हमारे जवान मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में भी कमाल कर जाते हैं. मेकर्स की तरफ से सोशल मीडिया (Media) पर एक प्रोमो शेयर किया गया है. उस प्रोमो में मिलिट्री बैंड एपिसोड का शानदार अंदाज में आगाज करता है. सभी वंदे मातरम की धुन को अपने बैंड के जरिए दर्शकों तक पहुंचाते हैं. वायरल प्रोमो में इस मिलिट्री बैंड की परफॉर्मेंस देख सभी हैरान रह गए हैं. उनके अंदास से लेकर जबरदस्त तैयारी तक, सब कुछ इंप्रेस कर गया है. सोशल मीडिया (Media) पर तारीफ में कई कमेंट किए जा रहे हैं.

प्रोमो में अमिताभ बच्चन भी उस बैंड की तारीफ करने को मजबूर हैं. वे कह रहे हैं कि यह बैंड भारत का गैरवशाली इतिहास बताता है. यह बैंड पूरे देश को एक सूत्र में बांधने का काम करता है. ऐसे में इस बार जब फिनाले एपिसोड में सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय सिंह आएंगे, तब पूरा देश गर्व भी महसूस करेगा.

Please share this news