Thursday , 24 June 2021

सोनीपत में बदमाशों ने बेटे को कोर्ट में तो पिता को घर पर मारी गोली

सोनीपत . सोनीपत में अज्ञात बदमाशों ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड गोलीबारी की. इस गोलीबारी में ‎पिता की मौत हो गई और बेटा बुरी तरह घायल हो गया. जानकारी के मुता‎बिक, सोनीपता के बोराणा गांव में बदमाशों ने अजय को कोर्ट में गोली मारी, वहीं उसके पिता को घर में गोली मार दी गई. इस घटना में ‎पिता कृष्‍ण की मौत हो गई और अजय की हालत गंभीर बनी हुई है, ‎जिसे रोहतक (Rohtak) रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार मृतक कृष्‍ण को तीन से चार गालियां मारी गईं जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अजय को भी तीन गोलियां लगी हैं और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम ‎दिया गया है. बताया जा रहा है ‎कि कोर्ट परिसर में अचानक हुई गोलीबारी के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया. गोलीबारी के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि तत्काल पुलिस (Police) बल कोर्ट पहुंचा और घायल अजय को अस्पताल पहुंचाया गया.

वहीं मामले पर सोनीपत पुलिस (Police) के आला अधिकारियों ने मीडिया (Media) से दूरी बनाए रखी और किसी भी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया है. इस वारदात के बाद कोर्ट परिसर और अजय के घर के आस पास भारी पुलिस (Police) बल तैनात किया गया है. साथ ही शहर में नाकाबंदी भी कर दी गई है. पुलिस (Police) बदमाशों को पकड़ने के लिए कई इलाकों में दबिश भी दे रही है.

Please share this news