Thursday , 28 January 2021

कंगना को मुंबई में आरपीआई कार्यकर्ता सुरक्षा मुहैया कराएंगे : रामदास अठावले


मुंबई (Mumbai) . केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि अभिनेत्री कंगना रनौत जब मुंबई (Mumbai) पहुंचेंगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे. केंद्रीय मंत्री ने एक बयान में कहा, ” रनौत बुधवार (Wednesday) को जब मुंबई (Mumbai) पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें हवाई अड्डे के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे.” अठावले की पार्टी केंद्र और महाराष्ट्र (Maharashtra) में भाजपा की सहयोगी है.

शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार (Government) पर हमला करते हुए अठावले ने कहा, ” रनौत ने मुंबई (Mumbai) शहर की नहीं, बल्कि राज्य सरकार (Government) की आलोचना की थी. सरकार (Government) की आलोचना करने पर यहां रहने के उनके अधिकार का विरोध करना लोकतांत्रिक सिद्धांतों के खिलाफ है. उन्हें मुंबई (Mumbai) में रहने का पूरा हक है. ” केंद्रीय मंत्री ने यह भी दावा किया कि रनौत ने मुंबई (Mumbai) में उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की पेशकश के लिए उनका धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा, ” शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को मुंबई (Mumbai) में रहने के अधिकार पर अभिनेत्री को धमकी नहीं देनी चाहिए थी.” गौरतलब है कि केंद्र सरकार (Government) ने रनौत को सोमवार (Monday) को वाई प्लस सुरक्षा कवर देने का एलान किया है.

ज्ञात रहे कि रनौत ने मुंबई (Mumbai) की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से तुलना की थी जिसके बाद शिवसेना सांसद (Member of parliament) संजय राउत ने अभिनेत्री से कथित रूप से शहर नहीं लौटने को कहा था. रनौत ने कहा था कि वह नौ सितंबर को मुंबई (Mumbai) पहुंचेंगी और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोक ले.

Please share this news