Wednesday , 16 June 2021

समोसे को मिस कर रहे ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋतिक रोशन बॉलीवुड (Bollywood) में एक बड़े स्टार हैं. अपनी कड़ी मेहनत और गजब की कलाकारी से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी गहरी जगह बना ली है. इन दिनों अपने घर से काम कर रहे हैं. एक्टर ने सोशल मी‎डिया के ज‎रिये यह जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं. शेयर एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि वो वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं.

वहीं दूसरी फोटो में ऋतिक लैपटॉप पर काम करते दिख रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा कि “मेरे सीरियस चेहरे पर मत जाओ मैं सिर्फ मेन्यू चेक कर रहा हूं.” इसी के साथ ऋतिक ने लिखा कि वो समोसा मिस कर रहे हैं. एक्टर की इस बात को जानने के बाद फैंस हैरान हैं कि ऋतिक को समोसा पसंद है. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन अपने जन्मदिन पर फैंस को तोहफा देने वाले हैं. वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “फाइटर” में दीपिका पादुकोण के साथ ऋतिक रोशन लीड रोल नजर आने वाले है. दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखी जाएगी.

इस फिल्म की घोषणा के बाद फैंस में उत्साह है, वह बेसब्री से इसके फर्स्टलुक का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म “कहो ना प्यार है” से ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल ने अपना बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू किया था. ऋतिक आज बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार हैं, लेकिन अमीषा का करियर कुछ खास नहीं चल पाया. यह फिल्म साल 2000 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी और इस फिल्म के गाने लोगों के जुबां पर अभी तक हैं.

Please share this news