Friday , 16 April 2021

दादी ने नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं दिए तो पोते ने हत्या की

नई दिल्ली (New Delhi) . दादी ने नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं दिए तो दिल्ली के शाहदरा इलाके के रोहताश नगर में 19 साल के एक लड़के ने अपनी 73 साल की दादी की हथौड़े से वार हत्या (Murder) कर दी. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक संजय जॉली अपनी मां, पत्नी और 2 बेटों के साथ रोहताश नगर में रहते हैं. ग्राउंड फ्लोर पर उनकी मां सतीश जॉली एक कमरे में रहती थीं, जबकि सतीश अपने परिवार के साथ पहली मंजिल पर रहते थे. रविवार (Sunday) सुबह उन्होंने देखा कि उनकी मां के कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ है. उनकी मां ने फोन नहीं उठाया इसके बाद सतीश ने बाबरपुर में रहने वाले अपने भाई मनोज और पुलिस (Police) को फोन कर बुलाया, कमरे का ताला तोड़ा गया तो बुज़ुर्ग महिला सतीश जॉली एक कुर्सी से टिकी हुई खून से लथपथ मिलीं, पास ही एक हथौड़ा रखा हुआ था.

पुलिस (Police) ने जब लोगों से पूछताछ की तो सतीश के एक किराएदार ने बताया कि उनका बड़ा बेटा करन शनिवार (Saturday) रात कील ठोंकने के लिए हथौड़ा मांग रहा था. करन के बारे में पता किया गया तो वो गायब मिला, फिर पुलिस (Police) ने करन के पिता संजय से फोन कराया तो करन किसी तरह घर वापस आ गया. पुलिस (Police) ने हिरासत में लेकर करन से बात की तो उसने बताया कि दादी ने नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं दिए तो उन्हें मार दिया. वो अक्सर अपनी दादी से मौजमस्ती के लिए पैसे लेता था.

Please share this news