Wednesday , 23 June 2021

लिफ्ट देकर कार में सड़कों पर 1 घंटे तक घुमाया

नोएडा (Noida) . ग्रेटर नोएडा (Noida) में बीटा-2 कोतवाली एरिया के हेरिटेज होटल (Hotel) के पास से बदमाशों ने लिफ्ट देकर एक व्यक्ति को अगवा कर लिया. बंधक बनाकर लूटपाट की गई. पेचकस और हथौड़ी से हमला कर 3 हजार नकद, घड़ी, मोबाइल लूट लिए. सड़कों पर 1 घंटे घुमाने के बाद चलती कार से फेंक दिया. बदमाशों ने डेबिट कार्ड का पिन पूछ कर करीब 11 हजार रुपये भी एटीएम से निकाल लिए. घंटों पुलिस (Police) सीमा विवाद में उलझी रही. सीनियर अफसरों के हस्तक्षेप के बाद घटना की रिपोर्ट बीटा-2 कोतवाली में दर्ज हुई.

जानकारी के अनुसार, डेल्टा-1 निवासी धर्मपाल शर्मा दिल्ली में नौकरी करते हैं. धर्मपाल दिल्ली जाने के लिए हेरिटेज होटल (Hotel) के पास खड़े थे. परीचौक से दिल्ली के लिए बस लेनी थी. उसी दौरान एक कैब आकर उनके पास रुकी. कार सवार बदमाशों ने धर्मपाल शर्मा को लिफ्ट दे दी. बदमाश धर्मपाल शर्मा को परी चौक की ओर लेकर चल दिए. उसी दौरान बदमाशों ने अचानक उनकी आंखों पर पट्टी बांध दी.

धर्मपाल शर्मा ने बताया कि करीब एक घंटे तक उनकी आंखों पर पट्टी बांधी रखी और उनसे तीन हजार रुपये, घड़ी, मोबाइल आदि लूट लिए. धर्मपाल शर्मा का कहना है कि बदमाशों ने एटीएम का पासवर्ड जानने के लिए पेचकस और हथौड़ी से उन पर हमला किया. घटना के बाद सूरजपुर और कासना कोतवाली पुलिस (Police) सीमा विवाद में उलझी रही. डीसीपी हरिश्चदर ने बताया कि बीटा-2 कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Please share this news