Friday , 7 May 2021

दिल्ली में हुई दोस्ती प्यार में तब्दील होकर पहुंचा पैसे के लेन देन तक

भिलाई . नगर में एक प्यार मोहब्बत में अजीबों गरीब मामला प्रकाश में आया है. इस मामले के कारण एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ जमकर मारपीट और उसके घर और कार में तोडफ़ोड़ कर दी, जिसके कारण एक पक्ष के तीन लोग सुनील पाण्डेय, मन्नु पाण्डेय, साक्षी पाण्डेय स्पर्श हॉस्पिटल में भर्ती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसर दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी कर रहे वैशाली नगर भिलाई के एक लड़के और दुर्ग हरिनगर निवासी बैंक (Bank) में कार्य करने वाली अदर कास्ट की लड़की की दोस्ती हुई, और धीरे धीरे दोनों में ईश्क,लव और मया हो गया और ईश्क का ऐसा परवान चढा कि लड़की द्वारा अपने परिवार की परेशानियों और पिता की ट्रक की किश्त पटाने के नाम से लाखों रूपये अपने बैंक (Bank) एकाउंट में ट्रांस्फर करवा ली. इसकी जानकारी गत फरवरी माह में लड़के के पिता किराना व्यवसायी ओमप्रकाश पाण्डेय को हुई तो वे लड़की वालों के यहां गये. लड़के के पिता ओमप्रकाश पाण्डेय ने बताया कि जब मैं लड़की के यहां इस मामले की शिकायत करने और लड़की वालों से रूपये वापस देने के लिए कहा तो लड़की वालों और हमारे बीच जमकर कहा सुनी भी हुई. उस समय लड़की के पिता ने कहा कि मुझे कुछ समय चाहिए मैं आपका पैसा वापस कर दूंगा. कुछ दिनों पूर्व लड़के को पता चला कि लड़की की शादी कही और लग रही है तो लड़के ने अपने दोस्त से दूरभाष पर जानकारी लेना चाहा लेकिन फोन डिस्कनेक्ट हो गया और पुन: लड़के के नंबर पर सामने वाले का जब फोन आया तो सीधे वह गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाले और हद तो तब हो गई जब दुर्ग से आधा दर्जन से अधिक चार पहिया और दो दर्जन से अधिक लोग मोटर साइकिलों पर सवार युवकों ने लड़के के भिलाई निवास स्थान वैशाली नगर पहुंचकर ख्ुालेआम ताण्डव मचाया और उसके घरों में तथा कारों में जमकर तोडफ़ोड़ कर दिये और घर वालों के साथ जमकर मारपीट किये जिसके कारण घर के तीन सदस्य बूरी तरह घायल है, जिनका उपचार रामनगर के स्पर्श हॉस्टिपटल में हो रहा है.

बताया जाता है कि इससे पूर्व भी लड़की ने लड़के के विरूद्ध महिला थाना में छेड़छाड़ करने का रिपोर्ट दर्ज करायी थी, उस समय महिला थाने में दोनो के बीच समझौता हो गया कि आज के बाद दोनो लड़का लड़की नही मिलेंगे न कोई टेलिफोनिक बात चीत करेंगे. मामला ठंढा हो गया था लेकिन लड़की की मां ने लड़के से बातचीत जारी रखी, और अक्टूबर माह में अपने घर की स्थिति परिस्थिति ठीक नही है का हवाला देते हुए दस हजार रूपये इसी लड़के से पुन: अपने एकाउंट में डलवा ली. उधर लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि हमें लड़के को पौने 2 लाख रूपये देना है जबकि लड़के के माता पिता का कहना है कि लड़की ने हमारे लड़के से लाखेां रूपये दिल्ली में रहने के दौरान अपने एकाउंट में ट्रांस्फर करवाई है और पैसे वापस नही दिये है. जब लड़के के पिता ने यह कहा कि मैं अपने लड़के के बैंक (Bank) का ट्रांजेक्शन दिखा रहा हूं आप अपने लड़की का ट्रांजेक्शन दिखाईये तो लडकी वालों ने हीला हवाला करने लगे.

वैशाली नगर पुलिस (Police) ने बताया कि एलआईजी 74 निवासी किराना व्यवसायी प्रार्थी ओमप्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट पर धारा 498, 294,506,323, 427,34 के तहत आरोपी जगदीप सिंध, पूरन सिंघ, जोहान, अमन, अमन सागर, करण सागर, अजय जहल, अमितदीप खण्डुजा के अलावा अन्य छ: 7 लोगों द्वारा घर में घुसकर मारपीट करने और कार क्रमांक सीजी 07 बीएम 8031 को क्षतिग्रस्त करने मामला पुलिस (Police) ने दर्ज किया है, बहरहाल अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है. बीती रात 11 बजे हुई इस घटना को लेकर क्षेत्र में काफी दहशहत का माहौल है.

Please share this news