Thursday , 25 February 2021

युवक की हत्या करने वाले दोस्तो ने अपना जुर्म कबूला


जयपुर (jaipur) . जयपुर (jaipur) के सोडाला इलाके से बीसलपुर घूमने गए दो दोस्तों ने साथी दोस्त का गला घोंटकर टोंक के टोडारायसिंह में हत्या (Murder) कर दी. सुबह सोडाला थाने पहुंचकर हत्या (Murder) रे दोस्तों ने अपना जुर्म कबूला. जयपुर (jaipur) पुलिस (Police) की सूचना पर टोंक जिला पुलिस (Police) ने शव को बराम कर लिया है. दोनों हत्या (Murder) रे दोस्तों से पुलिस (Police) पूछताछ कर रही है. पुलिस (Police) ने बताया कि मृतक अमित आचार्य (22) कबीर नगर सोडाला का रहने वाला था.

घटनाक्रम के मुताबिक, अमित आचार्य अपने दोस्त सोनू एस्कोट व विकास मेहरा के साथ बीसलपुर घूमने निकाला था. टोंक जिले के टोडारायसिंह रोड पर सूनसान जगह पर ठहरे तीनों दोस्तों ने शराब पार्टी की. शराब के नशे में धु्रत होने के बाद सोनू व विकास मेहरा ने साफी से अमित का गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या (Murder) के बाद शव को छोडकऱ दोनों हत्या (Murder) रे दोस्त वहां से भाग निकले.

जयपुर (jaipur) पहुंचने के बाद सोडाला थाने पहुंचकर दोनों दोस्तों ने टोडारायसिंह रोड पर साथी अमित की गला घोटकर हत्या (Murder) करने के बारे में पुलिस (Police) को बताया. पुलिस (Police) ने तुरंत टोंक पुलिस (Police) को हत्या (Murder) की सूचना दी. पुलिस (Police) ने शव को बरामद कर लिया. पुलिस (Police) हिरासत में चल रहे आरोपित सोनू ने पूछताछ में बताया है कि मृतक अमित उसकी बहन से छेड़छाड़ करता था. तीन-चार बार मना करने पर भी बाज नहीं आने पर अपने साथी विकास के साथ योजना बनाकर अमित की हत्या (Murder) कर दी.

Please share this news