Tuesday , 15 June 2021

जन्मदिन मनाकर दो बाईकों में लौट रहे थे ४ दोस्त

जबलपुर, 19 मार्च . ग्वारीघाट से जन्मदिन मनाकर लौट रहे तीन युवक सड़क हादसे का शिकार हो गये जिसमें उनकी दर्दनाक मौत हो गई. युवक का जन्मदिन मनाकर 4 दोस्त दो बाइक में सवार होकर ग्वारीघाट से लौट रहे थे रेत नाका मोड़ के पास दोनों बाइक पोल से टकरार्ई जिसमें तीन की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान आमनपुर मदनमहल निवासी 17 वर्षीय हर्ष बर्मन और 18 वर्षीय समीर झारिया के रूप में हुई. वहीं घायलों में लोधी मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय ललित डेहरिया की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी. हादसे में आमनपुर निवासी 17 निवासी कृष्णा मेहराइलाजरत हैं. हादसा रात 12:15 बजे रेत नाका मोड़ के पास हुआ. हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंची ग्वारीघाट पुलिस (Police) ने घायलों को मेडिकल पहुंचाया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक एमपी एनएम 20 3407 और एमपी 20 एमएक्स 3862 से चारों युवक रेस लगा रहे थे. आधी रात होने की वजह से सूनी रोड पर वे 80 से 90 की स्पीड में थे. खंदारी पुल पर रोड नीचे है. इसके बाद ऊंचाई के साथ मोड़ है. इसी मोड़ पर दोनों बाइक तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित होकर पहले स्ट्रीट पोल से और फिर डिवाइडर से जा टकराई. सिर में चोट आने से हर्ष व समीर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं लोधी मोहल्ला निवासी ललित डेहरिया (19) की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी.

घर में मचा कोहराम…………..

हादसे की खबर घरवालों को पहुंचते ही कोहराम मच गया. मरने वाले युवक गहरे दोस्त थे. बताया जा रहा है कि हर्ष बर्मन का जन्मदिन था और सभी दोस्त जन्मदिन मनाने ग्वारीघाट पहुंचे थे.

Please share this news