Thursday , 24 June 2021

दोस्त को लगाई ७ लाख की चपत

ग्वालियर (Gwalior) .शहर के मुरार थाना क्षेत्र के सूरी नगर में सेना के रिटायर्ड कैप्टन को उनके दोस्त नेउधार लेकर 7 लाख की चपत लगा दी. पुलिस (Police) ने की शिकायत पीड़ित ने मुरार थाना में की है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार मुरार थाना क्षेत्र के सूरी नगर निवासी रामबाबू पुत्र लाल सिंह सेंगर सेना से कैप्टन के पद से सेवानिवृत्त हैं. कई साल से उनकी दोस्ती नगर निगम कॉलोनी निवासी जसपाल सिंह सरदार से है. जसपाल सिंह अंडा कारोबारी हैं. मुरार आर्मी में थोक में अंडा सप्लाई करते हैं. कुछ समय पहले जसपाल सिंह ने अपने रिटायर्ड कैप्टन दोस्त को बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) में उनका व्यवसाय कुछ चल नहीं रहा है इसलिए उसे 7 लाख रुपए की जरूरत है. जिस पर रामबाबू ने उसे 7 लाख रुपए दे दिए. 6 महीने बीतने के बाद जब उन्होंने रुपए वापस मांगे तो दोस्त टरकाता रहा.

जब काफी समय बीत गया तो उन्होंने उस पर रुपए वापस करने के लिए दबाव बनाया तो जसपाल ने उसे साढ़े छह लाख रुपए का चेक दे दिया और कुछ समय बाद बैंक (Bank) में लगाने को कहा. उसकी बात मानकर दो माह बाद उन्होंने चेक लगाया तो चेक बाउंस हो गया. जब उन्होंने पैसा वापस मांगा तो जसपाल ने रुपए देने से इनकार कर दिया. साथ ही धमकी भी दे डाली.परेशान रिटायर्ड कैप्टन मुरार थाने पहूंचे और मामले की शिकायत की.पुलिस (Police) ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 

Please share this news