Friday , 27 November 2020

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को ढेर किया


श्रीनगर (Srinagar) . जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया. इस दौरान एक आतंकी ने आत्मसमर्पण भी किया.

घटनास्थल से एके 47 और पिस्तौल बरामद किए गये हैं. कश्मीर के पुलिस (Police) सूत्रों के अनुसार मारे गए आतंकवादियों में से एक अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर शकूर पार्रे था. इस मुठभेड़ में एक अन्य आतंकवादी सुहैल भट्ट भी मारा गया. सुहैल ने खानमोह के एक पंच का अपहरण करने के बाद हत्या (Murder) कर दी थी.

पुलिस (Police) ने 10 दिन पहले लापता हुए पंच का शव शुक्रवार (Friday) को शोपियां जिले से बरामद किया. पुलिस (Police) ने बताया कि शोपियां के ग्राम डांगम के स्थानीय निवासियों ने पुलिस (Police) को सूचना दी कि गांव के एक बाग में एक शव है. मृतक की पहचान निसार अहमद भट्ट (45) के रूप में हुयी जो भाजपा से जुड़े पंच थे और 19 अगस्त से लापता थे. पुलिस (Police) ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बल के तलाशी दल पर गोली चला दी और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी. सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया.