Tuesday , 2 March 2021

हनी ट्रैप : पत्नी सहित पांच युवतियां फांसती हैं ग्राहक, बनाती हैं आपत्तिजनक वीडियो और फिर ब्लैकमेल का सिलसिला

धनबाद. लोयाबाद समेत आसपास के थाना क्षेत्रों में तीन वर्षों से चल रहे और अब पुलिस (Police) की जाल में फंसे हनी ट्रैप सिंडिकेट को लेकर कई नए खुलासे हुए हैं. लोयाबाद पुलिस (Police) के अनुसार सिंडिकेट के मुखिया लोयाबाद 6 नंबर निवासी मो सिराजुद्दीन व उसकी पत्नी सोनी खातून को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. सिराजुद्दीन ने पुलिस (Police) को दिए स्वीकारोक्ति बयान में हनी ट्रैप गैंग में शामिल मेंबरों, ट्रैपिंग के तरीके, शिकार समेत अन्य चौंकाने वाले राज खोले हैं.

स्वीकारोक्ति बयान के अनुसार, गैंग में चार लड़कों के साथ सोनी समेत पांच युवतियां शामिल हैं. युवतियों की भूमिका सोशल मीडिया (Media) में लड़कों से दोस्ती कर प्यार का इजहार करने के लिए अपने घरों में बुलाना और फिर झांसा देकर कमरे में ले जाकर वीडियो बनाना था. उसके बाद गैंग के पुरुष अचानक कमरे में पहुंच लड़कों पर दूसरे के घर में घुस अश्लील हरकत करने का आरोप लगा मारपीट व लूटपाट करते हैं. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बड़ी रकम वसूलते हैं. एक माह में तीसरी शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने शुक्रवार (Friday) को इस सिंडिकेट को बेपर्दा करते हुए दंपती को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य की तलाश हो रही है.

डॉक्टर, शिक्षक, व्यवसायी समेत कई हनी ट्रैप में फंसे

लोयाबाद थानेदार चुन्नू मुर्मू ने बताया कि पुलिस (Police) की आरंभिक तफ्तीश में लोयाबाद समेत आसपास के थाना क्षेत्रों के कई व्यवसायी, शिक्षक, डॉक्टर (doctor) समेत अन्य लोग का हनी ट्रैप का शिकार बनने की बात सामने आई है. इनमें से सिर्फ एक-एक डॉक्टर, शिक्षक व व्यवसायी ने ही प्राथमिकी दर्ज कराई, जबकि अन्य ने लोकलाज के कारण शिकायत करने से मना कर दिया. पुलिस (Police) इस मामले में जल्द ही बड़ी कार्रवाई करने वाली है.

गैंग में दो दंपती, एक गया जेल तो दूसरे की तलाश

हनी ट्रैप गैंग में दो दंपती हैं. एक सिराजुद्दीन व उसकी पत्नी सोनी खातून और दूसरा दंपती ईस्ट बसुरिया आजाद चौक का है. इसके अलावा इस गैंग में एकड़ा लोयाबाद, तेतुलमारी और मुनीडीह की तीन युवतियों के अलावा तेतुलमारी, ईस्ट बसुरिया न्यू टाउनशिप और केंदुआडीह के तीन युवक शामिल हैं. पुलिस (Police) इन सभी को तलाश रही है.

सिराजुद्दीन के मोबाइल में मिले कई लोगों के वीडियो

जेल भेजे गए सिराजुद्दीन के मोबाइल में कई अश्लील वीडियो मिले हैं. लोयाबाद थानेदार के अनुसार, गिरफ्तारी के बाद सिराजुद्दीन के मोबाइल की जांच की गई तो उसमें कई आपत्तिजनक वीडियो मिले. उसके मोबाइल में सोशल मीडिया (Media) के कई एकाउंट्स भी मिले, जो लड़कियों के नाम पर बने थे और उनमें सुंदर लड़कियों के प्रोफाइल फोटो लगे हुए थे. सिराजुद्दीन के पास एंटी करप्शन ब्यूरो का पदाधिकारी होने का पहचानपत्र मिला है, जबकि उसकी पत्नी खुद को एक राष्ट्रीय पार्टी की नेत्री बता रही थी.

Please share this news