Thursday , 15 April 2021

पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं से भी लिया जाएगा फीडबैक

भोपाल (Bhopal) . मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान विधायकों से वन-टू-वन चर्चा में जिले के अफसरों का फीडबैक ले रहे हैं. अब जल्द ही मंत्री और विधायकों का फीडबैक भी लिया जाएगा. मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड आम जनता और पार्टी नेता एवं कार्यकर्ताओं के फीडबैक से तैयार होगी. पिछली कैबिनेट बैठकों में मुख्यमंत्री (Chief Minister) मंत्रियों को बार-बार निर्देश दे चुके हैं कि वे जनता के बीच जाएं ओर विभाग के कामकाजों में पारदर्शिता लाएं. खबर है कि निकट भविष्य में संभावित मंडिमंडल विस्तार से पहले मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड तैयार हो जाएगा.

मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में होशंगाबाद जिले के बाबई में एक कार्यक्रम में सार्वजनिक तौर पर ऐलान किया था कि ‘मामा खतरनाक मूड में हैं. गड़बड़ी करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा.Ó मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने इसके जरिए सरकार में गड़बड़ करने वालों को सुधरने का मौका दिया है. यदि इसके बावजूद भी नहीं मानते हैं तो फिर गाज गिरना तय है. सूत्र बताते हैं कि मुख्यमंत्री (Chief Minister) हर दिन जनप्रतिनिधि एवं आम लोगों से मुलाकात करते हैं. मुलाकात के दौरान वे उनसे खुलकर अपनी बात रखने के लिए कहते हैं. जिससे मुख्यमंत्री (Chief Minister) को जमीनी स्तर का फीडबैक भी मिल रहा है.

अफसरों की रिपोर्ट तैयार

सूत्र बताते हैं कि मैदानी अफसरों की परफॉर्मेँस रिपोर्ट तैयार हो गई है. महीने के शुरूआत में हुई कलेक्टर-कमिश्नर कॉफ्रेंस में भी उन्होंने इसके संकेत दिए थे कि जो काम करेगा, वही फील्ड में टिकेगा. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने जनप्रतिनिधियों से भी अफसरों के कामकाज का फीडबैक लिया है. संभवत: इसी रिपोर्ट का असर अगली तबादल सूची में देखने को मिलेगा.

Please share this news