Saturday , 19 June 2021

पिता ने बच्चों को कुएं में फेंककर खुद को लगाई आग, तीनों की मौत

देवास . मध्‍य प्रदेश के देवास से पारिवारिक कलह के चलते एक पिता ने अपने दो मासूम बच्‍चों को कुएं फेंककर मौत के घाट उतार दिया और खुदने भी आग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. सूचना के बाद पहुंची पु‎लिस ने घटनास्थल का मुआयना ‎किया और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के ‎लिए भेज ‎दिया.

जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय मुकेश परमार का अपनी पत्‍नी से विवाद चल रहा था और इसी वजह से उसने पहले अपने दस वर्षीय बेटे आदित्य और 7 वर्षीय आयुष को कुएं में फेंका और फिर गाड़ी से पेट्रोल (Petrol) निकालकर घर और खुद को आग के हवाले कर दिया. इस घटना का कारण मुकेश का पत्‍नी से ‎विवाद है.

बताया जा रहा है ‎कि मुकेश की पत्‍नी रूठकर अपने मायके चली गयी थी, क्‍योंकि दोनों के बीच कुछ महीने पहले अम्बाराम नामक युवक को लेकर विवाद हुआ था. इसे लेकर मुकेश ने अम्बाराम के खिलाफ थाने में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस (Police) ने कोई सुनवाई नहीं की थी. ग्रामीणों का कहना है ‎कि मुकेश की पत्‍नी के अम्बाराम से अवैध संबंध थे. इसके चलते कई दिनों से पति पत्नी में अनबन चल रही थी. यही नहीं, मुकेश ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें अम्बाराम नामक युवक का जिक्र है. इसके अलावा ग्रामीणों ने बताया कि कल रात से मुकेश घर से लापता था. वह अलसुबह आया और अपने मासूम बच्चों को कुएं में फेंककर घर की ओर भागा.

इस दौरान मुकेश ने अपने भाई को बोला कि मैंने बच्चों को कुएं में फेंक दिया है बचा सकता है तो बचा ले. इसके बाद उसने गाड़ी और घर को आग लगाने के बाद खुद पर पेट्रोल (Petrol) छिड़ककर आत्‍महत्‍या कर ली. इस मामले की पु‎ष्टि करते हुए टीआई शैलेन्द्र मुकाती ने बताया कि पु‎लिस ने मुकेश का पत्नी के ‎खिलाफ मामला दर्ज कर ‎लिया है. ‎फिलहाल इस मामले की बरोठा पुलिस (Police) जांच कर रही है.

Please share this news