Friday , 16 April 2021

प्यार में बन रहे बाधा तो बेटी ने कटवा दी पिता की गर्दन, गिरफ्तार

कौशांबी . कौशांबी जिले में एक 18 साल बेटी ने प्यार में बाधा बन रहे ‎पिता की अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या (Murder) करा दी. इस मामले में पु‎लिस ने आरोपी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह घटना करीब एक सप्ताह की पहले बताई जा रही है. मृतक की पहचान सराय अकिल इलाके के सिहोरवा गांव ‎निवासी तबरेज अहमद के रुप में हुई.

जानकारी के मुता‎बिक, तबरेज अहमद की हत्या (Murder) के बाद पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू की और शुरुआती तफ्तीश में तबरेज की 18 वर्षीय बेटी सोमैया पर शक हुआ, क्योंकि वह बार-बार अपना बयान बदल रही थी. इसके बाद पुलिस (Police) ने सोमैया से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड रेहान के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. सोमैया ने बताया कि पिता उसके प्यार में बाधा बन रहे थे. कौशांबी के एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि तबरेज की बेटी सौमैया का इंटर कॉलेज में रेहान से दोस्ती हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद पिता को सोमैया के प्रेम संबंध का पता चला और उसने बेटी के कॉलेज जाने पर रोक लगा दी. इसके बावजूद दोनों गुपचुप तरीके से मिलते थे और फिर नाराज तबरेज अक्सर बेटी की पिटाई करता था.

पुलिस (Police) ने बताया कि पिटाई से परेशान सोमैया ने अपने बॉयफ्रेंड रेहान के साथ मिलकर पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और 28 दिसंबर की रात को घर में सो रहे तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है. इसके साथ ही हत्या (Murder) में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और रेहान की खून से सनी जैकेट भी बरामद कर लिया है. ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की जांच कर रही है.

Please share this news