Monday , 8 March 2021

शानदार स्मार्टफोन एलजी के42 लॉन्च, स्मार्टफोन की कीमत मात्र 10,990 रुपए

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में एलजी कंपनी ने बजट सेगमेंट का एक शानदार स्मार्टफोन एलजी के42 लॉन्च किया है! यह फोन ड्यूरैबिलिटी के मामले में मिलिट्री ग्रेड कंप्लायंट है. भारत में एलजी के42 स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपये रखी गई है. एलजी के इस फोन की सबसे खास बात ये है कि यह काफी मजबूत है और इसकी ‎मिलीटरी-ग्रेड डयूरेबी‎लिटी की वजह से यह गिरने पर, हाई और लो टेंपरेचर, वाइब्रेशन समेत अन्य परिस्थितियों में टूटने या खराब होने से बच सकता है. इसे ग्रे और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है.

एलजी ने इस फोन की ड्यूरैबिलिटी को प्रमुखता से उभारा है. एलजी ने एलजी के42 में 4 रियर कैमरा सेटअप, बड़ी स्क्रीन मीडिया (Media) टेक प्रोसेसर समेत अन्य खूबियों के साथ पेश किया है. इस फोन के साथ कंपनी दो साल की वॉरंटी और एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर कर रही है. एलजी के42 की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले लगा है, जो कि पंच होल कटआउट सेल्फी कैमरे के साथ है. एलजी ने इस फोन को 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है और इसमें ओक्टा-कोर 2.0जीएचझेड एमटी6762 प्रोसेसर लगा है, जिससे इसके पावरफुल और फास्ट होने का अंदाजा लगा सकते हैं. एलजी के42 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है.

इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल के सुपरवाइड ऐंगल सेंसर के साथ ही 2-2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर है. इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी लगी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 16 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन एलजी के42 की भारत में शाओमी, रियलमी, वीवो, ओप्पो, सैमसंग, मोटोरोला समेत अन्य कंपनियों के धांसू फोन से टक्कर होगी. बजट सेगमेंट मोबाइल की भारत में सबसे ज्यादा बिक्री होती है.

Please share this news