Thursday , 15 April 2021

फैक्ट्री कर्मचारी को बदमाशो ने धारदार हथियार से वार कर लूटा

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के अशोका गार्डन थाना इलाके में बीती देर रात पैदल जा रहे फैक्ट्री कर्मचारी को अज्ञात बदमाशो द्वारा अपना शिकार बनाकर उसके साथ लूट किये जाने की घटना प्रकाश मे आई है. आंकडो के मुताबिक राजधानी मे नये साल मे यह लूट की पहली वारदात है.

बताया गया है कि फरियादी बीती रात अपने काम पर जा जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में दो अज्ञात लुटेरों ने उनका रास्ता रोककर उससे और की मॉग की रकम न देने पर बदमाशो ने उस पर धारदार हथियार से युवक के गले में पर वार कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद लुटेरे पीड़ित युवक का पर्स और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. पर्स में एक हजार की नगदी थी. आसपास के लोगों ने घायल युवक को अस्‍पताल उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया. बाद मे अस्पताल की सूचना पर पहुची पुलिस (Police) ने घायल युवक की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियो के खिलाफ मामला दर्जकर उनकी सुरागशी के प्रयास शुरु कर दिये है.

थाना पुलिस (Police) से मिली जाकनारी के मुताबिक सम्राट कॉलोनी मे रहने वाला श्यामराव पुत्र चमनलाल राव (28) औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एमपी कॉपर फैक्ट्री में काम करता है. सोमवार (Monday) रात करीब 12 बजे वह अपने घर से पैदल ड्यूटी पर जा रहा था. इसी बीच रास्ते में उसे दो बदमाशों ने उसे रोककर टाइम पूछा. उनकी बात सूनकर श्यामराव ने अपने मोबाइल पर समय देख उन्‍हें बताने लगा. इसी बीच बदमाशों ने चाकू निकाल कर उसे धमकाते हुए पैसे देने को कहा. जब युवक ने पैसै देने से इंकार किया तो दोनों बदमाशो ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद घायल श्यामराव की जेब से बदमाशों ने पर्स और मोबाइल फोन भी निकाल लिया. फरियादी ने जब मदद के लिये शोर मचाया जब आसपास के लोग अपने घर से बाहर आने लगे जिन्हे देख बदमाश मौके से फरार हो गए. लोगों ने तुंरत ही घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुचायां. अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायल युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस (Police) फरियादी द्वारा बताये गये हुलिए के आधार पर बदमाशों की पहचान जुटाने के प्रयास कर कर रही है.

Please share this news