Friday , 14 May 2021

दो होटल कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इंग्लैंड की टीम ‘सतर्क लेकिन चिंतित नहीं’

गॉल, श्रीलंका . कोरोनाकाल मे श्रीलंका दौरे पर आई इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने शुक्रवार (Friday) को कहा कि होटल (Hotel) के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद वे ‘चिंतित नहीं’ लेकिन ‘सतर्क’ जरूर हैं. इंग्लैंड की टीम जिस होटल (Hotel) में रुकी है वहां के किचन (रसोई) से जुड़े सदस्य गुरुवार (Thursday) को कोरोना (Corona virus) के लिए किये गये आरटी-पीसीआर जांच में पॉजिटिव आये हैं. इंग्लैंड टीम के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम चिंतित नहीं हैं.

हमारा प्रोटोकॉल शानदार है और हम सतर्क बनें हुए हैं.’ इंग्लैंड ने इस दौरे से पहले एक कोविड अनुपालन अधिकारी नियुक्त किया है और उसे विश्वास है कि टीम ‘उनके कोविड प्रोटोकॉल के उच्चतम मानकों को पूरा करेगी.’ उन्होंने कहा, ‘हम विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक नियमों का पालन करने वाली टीम हैं. किसी भी खेल में कोविड अनुपालन अधिकारी रखने वाली हम एकमात्र अंतरराष्ट्रीय टीम हैं. वह अधिकारी यह सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार है कि हम अपने कोविड प्रोटोकॉल के उच्चतम मानकों को पूरा करे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘हम श्रीलंका के प्राधिकारियों के प्रति सतर्क है और उसका सम्मान करते हैं.

हम वह सब कुछ करेंगे जो हमारे खिलाड़ियों और आम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए संभव होगा.’ पिछले सप्ताह टीम के यहां पहुंचने के बाद हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव मिले थे. प्रवक्ता ने कहा, ‘वह 12 दिनों से दूसरे होटल (Hotel) में पृथकवास पर है. श्रीलंका और इंग्लैंड की चिकित्सा टीम उनका ख्याल रख रही है. जब सुरक्षित होगा तब वह टीम से जुड़ेंगे.’

Please share this news