Tuesday , 2 March 2021

‘पढ़ने जा रही हूं डिस्टर्ब मत करना’, कमरा बंद कर लड़की ने लगा ली फांसी

जमशेदपुर (Jamshedpur) . झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) शहर के आजादनगर थाना इलाके के जाकीर नगर में 16 साल की लड़की ने शनिवार (Saturday) देर रात अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी. मृतका की पहचना कशिश परवीन के रूप में हुई. उसकी लाश कमरे के अंदर पंख में दुपट्टे से झुलती पाई गई. पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजनों ने बताया कि कशिश ने रात को कमरे में जाते वक्त घरवालों से कहा था कि वह पढ़ने जा रही है. इसलिए कोई उसे डिस्टर्ब न करें. कुछ देर बाद घरवालों ने बेटी को आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला. जिसके बाद दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसकर देखा तो लड़की फंदे से झुलती हुई पाई गई. उसे नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

आत्महत्या (Murder) की वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. मृतका इसी साल मैट्रिक की परीक्षा देने वाली थी. सोमवार (Monday) को वह परीक्षा फॉर्म भरने वाली थी. मृतका की मां साजिदा खातून ने कहा कि समझ में नहीं आ रहा कि बेटी ने आत्महत्या (Murder) क्यों की. परीक्षा फॉर्म भरने के लिए वह दिन में फोटो खिंचवाने स्टूडियो गई थी. वापस घर आने के बाद रात करीब 9 बजे खाना खाया. फिर पढ़ने जाने की बात कह खुद को कमरे में बंद कर खुदकुशी कर ली. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Please share this news