Wednesday , 16 June 2021

दरभंगा पुलिस ने ट्रक पर लदी 50 लाख की विदेशी शराब की बरामद, 3 गिरफ्तार

दरभंगा . दरभंगा जिले के सिमरी थाना पुलिस (Police) ने ट्रक पर लदी 470 कार्टन विदेशी शराब बरामद की. साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बरामद शराब की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है. वरिष्ठ पुलिस (Police) अधीक्षक बाबूराम ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर रात्रि गश्ती दल ने अहले सुबह एक ट्रक को जांच के लिए रोका तो ट्रक चालक ने उसमें दवा और मोटर पार्ट्स होने की जानकारी दी, लेकिन वरीय पुलिस (Police) पदाधिकारी के पहुंचने के बाद उस कार्टनों को खोल कर देखा गया तो उसमें रखा 470 कार्टन शराब मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है. बाबूराम ने बताया कि ट्रक के चालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वही शराब के मुख्य सरगना की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

उन्होंने बताया कि शराब तस्कर महाराष्ट्र (Maharashtra) में निबंधित नंबर की ट्रक पर शराब दिल्ली से दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान ले जा रहा था. उन्होंने बताया कि जब्त तक गाड़ी पर अंकित निबंधन संख्या एवं उसके चेचिस के नंबर से भी गाड़ी मालिक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. ‎फिलहाल पु‎लिस जब्त ट्रक का एस्कॉर्ट कर रहे एक स्कॉर्पियों वाहन की भी तलाश कर रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

Please share this news