Friday , 16 April 2021

सीआरपीएफ जवान की दोस्त ने कराई हत्या, बीवी पर रखता था गंदी नजर

जहानाबाद . बिहार (Bihar) के जहानाबाद में दिनदहाड़े हुई सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) के पूर्व जवान की हत्या (Murder) के मामले का पुलिस (Police) ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) कांड में शामिल तीन शूटर्स और सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) जवान को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्या (Murder) कांड में इस्तेमाल हुए देशी कट्टा को भी बरामद कर लिया गया है.

यह घटना 23 दिसम्बर की बताई जा रही है. पु‎लिस ने बताया ‎कि सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) में तैनात एक जवान जो अपनी दोस्त की पत्नी पर गंदी नजर रखता था. इस कारण दोस्त जवान ने सुपारी किलर्स की मदद से उसकी हत्या (Murder) करवा दी. इस संबंध में एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि मृतक पूर्व सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) जवान जितेंद्र कुमार का दोस्त दयानंद पासवान उनकी पत्नी से प्यार करता था. मृतक का ममेरा भाई लवकुश उसकी कैंटीन को हड़पना चाहता था और इसी बात को लेकर दोनों लोगो ने नालंदा ज़िला के नूरसराय के रहने वाले धनंजय नट और पटना (Patna) के बख्तियारपुर के रहने संतोष नट को पांच लाख रुपये की सुपारी देकर जितेंद पासवान की हत्या (Murder) करा दी. इसमें से सुपारी के तौर पर लवकुश ने दो लाख और दयानंद पासवान ने एक लाख रुपये दिया था. सुपारी के दो लाख रुपये बाकी थे.

उन्होंने कहा कि 23 दिसम्बर को हुई यह हत्या (Murder) पूरी तरह से ब्लाइंड केस था, जिसमें मात्र उन्हें सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ था और उसी सुराग को लेकर उनकी टीम ने वैज्ञानिक आधार पर जांच करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर लिया है. इस हत्या (Murder) कांड में शामिल फरार एक अन्य शूटर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Please share this news