Friday , 5 March 2021

भाजपा नेताओं का असली चेहरा एक बार फिर सामने आया-कांग्रेस


रांची (Ranchi) . झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने यौन शोषण मामले में भाजपा सांसद (Member of parliament) संजय सेठ के पीए संजीव साहू की गिरफ्तारी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि एक बार फिर से भाजपा नेताओं का असली चेहरा सामने आ गया है.

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि एक ओर भाजपा नेता महिला उत्पीड़न के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करते है, तो दूसरी तरफ उनके ही पार्टी के नेता महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते है. हाल के दिनों में रांची (Ranchi) में भाजपा के दो नेताओं पर ऐसे गंभीर आरोप लगे है, लेकिन अन्य दुष्कर्म के मामले में त्वरित पुलिस (Police)िया कार्रवाई की मांग करने वाले भाजपा नेताओं ने अपने मामले में चुप्पी साध ली है और अब तक आरोपियों के खिलाफ भाजपा की ओर से कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई भी नहीं की गयी है.

प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि भाजपा सांसद (Member of parliament) संजय सेठ के पीए के खिलाफ महिला थाने में भादवि की धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी संजीव साहू को गिरफ्तार कर लिया है, इसके लिए रांची (Ranchi) पुलिस (Police) को बधाई दिया जाना चाहिए कि मामला दर्ज होने के कुछ घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी हो गयी. प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि गिरफ्तार पीए संजीव साहू अब अपनी सफाई देने में जुट गया है, लेकिन पुलिस (Police) को बिना दबाव में आये दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

Please share this news