Sunday , 18 April 2021

मस्जिद में तोड़फोड़ के खिलाफ कांग्रेस अल्पसंख्यक नेताओं ने सौंपा ज्ञापन

बस्ती . जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन मिन्हाजुल हक के नेतृत्व में शनिवार (Saturday) को पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश राज्य के मंदसौर में उन्मादियों द्वारा सुनियोजित तरीके से रैली निकालकर मस्जिद में तोड़फोड के विरोध में जिलाधिकारी के द्वारा राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.

ज्ञापन सौंपते हुये अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश सचिव अयाज अहमद ने कहा कि कुछ लोग जानबूझकर गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. जिन लोगों ने मंदसौर के मस्जिद तोड़फोड़ का दुस्साहस किया है उनके विरूद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई करते हुये अल्पसंख्यक समाज के लोगांे को पूरी सुरक्षा देते हुये उनके जान माल की हिफाजत कराया जाय. डा. वाहिद अली सिद्दीकी ने कहा कि मध्य प्रदेश के मंदसौर की घटना साबित करती है कि कुछ लोग देश में वोट की लालच में नफरत पैदा कर रहे हैं. आम अवाम को ऐसी ताकतों से सर्तक रहना होगा. अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन मिन्हाजुल हक ने कहा कि अराजकता और उन्माद को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.
जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से कुतबुन सिद्दीकी, शहादत हुसेन, आदित्य त्रिपाठी, सत्येन्द्र मिश्र, मोहम्मद सुफियान, सद्दाम हुसेन, मो. सलीम, मो. अनस आदि शामिल रहे.

Please share this news