Friday , 5 March 2021

आलमगीर आलम को बंगाल इलेक्शन कैंपेन मैनेजमेंट समिति में शामिल होने पर दी बधाई

रांची (Ranchi) . अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा पश्चिम बंगाल (West Bengal) इलेक्शन कैंपेन मैनेजमेंट के लिए तीन सदस्यीय समिति में कांग्रेस विधायक दल के नेता सह राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को शामिल किये जाने पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने उन्हें बधाई दी है.

प्रदेश प्रवक्ताओं ने आज रांची (Ranchi) में आलमगीर आलम से मुलाकात कर उन्हें बुके देकर इस नयी जिम्मेवारी के लिए बधाई दी. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीमा से सटे पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले आलमगीर आलम की पकड़ बांग्लाभाषा पर भी मजबूत है और इसका फायदा वे पश्चिम बंगाल (West Bengal) चुनाव में पार्टी को दिला पाएंगे.

प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि आलमगीर आलम की छवि पार्टी के लिए समर्पित नेताओं में रही है, उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जो जिम्मेवारी सौंपी है, उस पर वे खरा उतरने में सफल होंगे.

प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम पार्टी की पहचान एक बड़े अल्पसंख्यक चेहरा के रूप में होती है और पाकुड़ से सटे पश्चिम बंगाल (West Bengal) के विभिन्न मुस्लिम अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में भी वे लगातार भ्रमण करते है और उस इलाके राजनीतिक, सामाजिक और भौगोलिक परिस्थितियों के बारे में भी उन्हें पूरी जानकारी उपलब्ध है.प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि आलमगीर आलम झारखंड ही नहीं, बल्कि बांग्लाभाषी होने के कारण पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भी खासे लोकप्रिय है.

Please share this news