Thursday , 24 June 2021

लॉकडाउन समाधान नही संक्रमण के बचाव कार्यों पर ज्यादा जोर देने की जरूर -मुख्यमंत्री

बिलासपुर (Bilaspur) . न्यायधानी में अल्प प्रवास पर पहुँचे, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्या भूपेश बघेल ने लॉक डाउन को लेकर बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल ने फिलहाल छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच लॉक डाउन की अटकलें को खारिज कर दिया है.

एक निजी होटल (Hotel) में आयोजित सम्मान समारोह में पहुँचे मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल ने मीडिया (Media) से रूबरू होकर ऑनलाइन परीक्षा, अवैध खनन समेत कोरोना संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉक डाउन लगाने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वत्र्तमान परिवेश में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) वासियों को कोरोना के साथ ही जीना होगा. उन्होंने कहाँ की लॉकडाउन (Lockdown) उसका समाधान नही है. लिहाजा संक्रमण के बचाव कार्यों पर अब ज्यादा जोर देने की जरूर है. उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) सरकार फिलहाल लॉक डाउन के पक्ष में नही है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि लॉक डाउन से लोगो के रोजगार छीन जाते है. जिससे प्रदेश के अधिक्तर लोगो की आर्थिक स्थिति में विपरीत प्रभाव पड़ता है. इसके अलावा कोरोना के बचाव को लेकर निर्धारित नियमों के पालन कराने सख्त कार्यवाही की बात मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल ने कही है. उनके इस बयान के बाद अब देखना होगा कि मैदानी स्तर पर मास्क और सोशल दूरी की कवायद कितनी तेज हो सकती है.

प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल ने ऑनलाइन परीक्षा के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि एनएसयूआई ने उन्हें ऑनलाइन पढ़ाई और परीक्षा लेने आग्रह किया है साथ ही पत्रकारों द्वारा पूछे गए अवैध कब्जे और रेत खनन के विषय में सवाल पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा कि अवैध कब्जे पर लगाम कसने अधिकारियों को निर्देशित किया गया है इसके लिए उन्होंने राजस्व मंत्री से भी चर्चा की है

Please share this news