Friday , 16 April 2021

LIC अफसर की हत्या CCTV फुटेज आया सामने, जांच में जुटी पुलिस

पटना (Patna) . नालंदा जिले में एलआईसी अधिकारी प्रवीण कृष्ण की हत्या (Murder) के मामले में पु‎लिस के हाथ अहम सुराग हाथ लगा है. पु‎लिस को एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ तौर से बदमाश लाठी-डंडों से मारकर एलआईसी अधिकारी को मारते ‎दिख रहे हैं.

दरअसल, र‎विवार को एलआईसी अधिकारी प्रवीण कृष्ण की पीट पीट कर हत्या (Murder) कर दी गई थी. हत्या (Murder) का आरोप लोक जनशक्ति पार्टी के नेता छोटे लाल यादव पर है. जानकारी के मुता‎बिक दिल्ली में एलआईसी में कार्यरत प्रवीण कृष्ण अपने दोस्त की 25वीं सालगिरह में शामिल होने के लिए बिहार (Bihar) शरीफ आए हुए थे.

बताया जा रहा है कि बिहार (Bihar) शरीफ में प्रवीण और उनके दो भाइयों की एक जमीन थी, जिस पर परिवार के लोग रविवार (Sunday) को निर्माण कार्य शुरू कर रहे थे. आरोप है कि लोक जनशक्ति पार्टी नेता छोटे लाल यादव जमीन पर कब्जा करने की फिराक में था. इस जमीन पर निर्माण कार्य शुरू होने की बात जैसे छोटे लाल को पता लगी तो वह मौके पर पहुंच गया. वहां उसने तीनों भाइयों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इस दौरान छोटे लाल यादव और उसके गुर्गों ने प्रवीण कृष्ण की लाठी और डंडों से जमकर पिटाई की. जिसमें उसकी मौत हो गई. इस हत्या (Murder) कांड को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. ‎फिलहाल इस मामले में पुलिस (Police) ने छोटे लाल यादव समेत सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया है. सभी पर एफआईआर (First Information Report) दर्ज हो चुकी है. हालांकि, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. ‎फिलहाल पु‎लिस आरो‎पियों के तलाश में लगातार द‎बिश दे रही है.

Please share this news