Friday , 25 June 2021

पैन कार्ड बनवाने गई युवती से रेप, वसूली और जबरन धर्मांतरण, 10 लोगों पर केस

सहारनपुर . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के साथ रेप और अश्लील वीडियो बनाकर वसूली के साथ ही रेप पीड़िता का जबरन धर्म परिवर्तन भी करा दिया गया. यही नहीं आरोपियों उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया. पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

देहात कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पैन कार्ड बनवाने के लिए वह गांव के ही जनसेवा केंद्र पर गई थी. वहां उसकी मुलाकात अहमद से हुई. अहमद ने कई दिन तक पैन कार्ड नहीं बनवाया और सहारनपुर चलने की बात कही. पीड़िता ने आरोप लगाया कि अहमद उसे सहारनपुर के एक होटल (Hotel) में ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. अहमद ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद अहमद उसे लगातार ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा. फरवरी में उसकी शादी हो गई. इसके बाद भी अहमद नहीं माना और 50 हजार की डिमांड करने लगा.

पीड़िता ने बताया कि वह ससुराल से 50 हजार रुपये चोरी करके अहमद के पास ले गई. जहां रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल और उसके अन्य दोस्त मिले. सभी ने उसे बंधक बना लिया और मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) र के एक धार्मिक स्थल पर ले गए तथा कागजों पर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए. इसके बाद उसे गांव के बाग में ही बंधक बनाकर रखा गया. युवती के लापता होने के बाद से परिजन उसकी तलाश करते रहे. कल थाने पर पहुंची लड़की ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी (सिटी) राजेश कुमार के अनुसार 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर तफ्तीश शुरू कर सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं.

Please share this news