Tuesday , 15 June 2021

प्रेमिका को चाकू मार कर सीए ने की आत्महत्या, दो साल से थे संबंध

ठाणे (Thane), . मुंबई (Mumbai) से सटे ठाणे (Thane) में पेशे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) ने अपनी 33 वर्षीय प्रेमिका की हत्या (Murder) का प्रयास कर होटल (Hotel) की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी. यह सनसनीखेज घटना बुधवार (Wednesday) को ठाणे (Thane) के बालकुम नाका परिसर में घटी. 54 वर्षीय सीए शोभराज राघनी ने पहले युवती को चाकुओं से गोदा और फिर आत्महत्या (Murder) के लिए छलांग लगा दी. उसने 33 साल की प्रेमिका पर चाकू से कई वार किए थे. हालांकि युवती इसमें बच गई है और बेहोशी की अवस्था में अस्पताल में इलाज करा रही है.

बताया गया है कि 33 वर्षीय महिला ठाणे (Thane) के सावरकर नगर परिसर में रहती है जबकि सीए शोभराज कल्याण में रहते थे. इन दोनों के बीच दो साल से जान पहचान थी. पुलिस (Police) का कहना है कि इस मामले में ज्यादा जानकारी यह महिला ही दे सकती है. अधिकारी उसके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवती किसी बार में काम करती थी. पुलिस (Police) ने बताया कि दोनों की मुलाकात करीब दो सालों से हो रही थी और वह होटल (Hotel) में ही मिलते थे. बताया जा रहा है कि मृतक ने युवती पर इन दो सालों में एक करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे. पुलिस (Police) का अंदाजा है कि युवती लगातार पैसे की मांग करती रहती थी. शायद इसी से तंग आकर उसने यह बड़ा फैसला किया हो.

बताया गया है कि शोभराज और महिला ने बुधवार (Wednesday) को बालकुम नाका परिसर में एक होटल (Hotel) का कमरा किराये पर लिया. वहां उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद शोभराज ने महिला पर चाकू से जानलेवा हमला किया. उसने उसके पेट और चेहरे पर कई वार किए और फिर चौथी मंजिल से कूद गया. उसे लगा कि वह मर गई है लेकिन उसकी जान बच गई. कूदने की आवाज आने के बाद जब होटल (Hotel) स्टाफ ने देखा तो तुरंत कापूरबावडी पुलिस (Police) को सूचित किया. कमरे में महिला को भी पाया गया जिसकी सांसें चल रहीं थी. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. सीए की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब सिर्फ युवती के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है. परिजन उसी पर आरोप लगा रहे हैं.

Please share this news