Friday , 25 June 2021

बूंदी पुलिस ने हनी ट्रैप के गिरोह को पकड़ा, व्यापारी से मांगे थे 20 लाख


बूंदी . बूंदी पुलिस (Police) ने हनी ट्रैप के एक ‎गिरोह का खुलासा ‎किया है. पु‎लिस ने इस गिरोह में शामिल महिला और उसके दो साथियों को ‎गिरफ्तार ‎किया ‎है. ये तीनों शहर की एक व्यापारी को हनीट्रेप में फांसकर उससे लाखों रुपये हड़पने की फिराक में थे. पुलिस (Police) ने आरोपियों को पीड़ित से 2 लाख रुपये लेते हुये दबोचा है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

इस बारे में बूंदी शहर सदर थानाप्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि शहर के एक उद्यमी ने 15 मार्च को वंदन उर्फ सपना और उसके साथियों सत्यनारायण चौधरी और पप्पू गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कुछ माह पूर्व उसके मित्र पेट्रोल (Petrol) पंप संचालक सत्यनारायण चौधरी ने उसे शहर की नैनवा रोड निवासी विवाहिता वंदना उर्फ सपना से मुलाकात करवाई थी. इसके बाद उन दोनों के बीच मेल मुलाकात होने लगी. इस दौरान वह वंदना के साथ कई बार गाड़ी में घूमने भी गया, ‎जिसका फायदा उठाकर वंदना उर्फ सपना ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

आरोपियों ने उससे 20 लाख रुपये की मांग की. रुपये नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी. इस पर पीड़ित व्यापारी ने पुलिस (Police) की शरण ली और पूरा वाकया बताया. ‎फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने के लिये जाल बिछाया और उसके बाद पुलिस (Police) ने बुधवार (Wednesday) को पीड़ित व्यापारी के हाथों 2 लाख रुपये आरोपियों तक पहुंचाये. इस लेन देने के दौरान पुलिस (Police) ने आरोपियों को दबोच लिया. अब पुलिस (Police) आरोपियों से और पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस (Police) का कहना है ‎कि आरोपियों ने पहले भी इस तरह किसी और को अपना शिकार बनाया होगा. इस लिहाज से भी उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है.

Please share this news