Friday , 16 April 2021

जीजा-साले ने विधवा को बनाया अपनी हवस का शिकार, मामला दर्ज


जमुई (Jamui) . जमुई (Jamui) जिले के एक गांव में ‎‎रिश्ते में जीजा-साले ने एक विधवा को अपनी हवस का ‎शिकार बनाया है. आरो‎पियों ने इस वारदात को पी‎डि़ता के नाबा‎लिग के बेटे के सामने अंजाम ‎दिया. बुधवार (Wednesday) की देर रात महिला अपने बेटे के साथ सोई थी तभी घर का दरवाजा तोड़ दो लोगों ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम ‎दिया. साथ ही घायल पीड़िता से मारपीट और धमकी भी दी. ‎फिलहाल म‎हिला को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुता‎बिक, पीड़िता के पति की मौत 12 साल पहले कैंसर के कारण हुई थी और उसका बड़ा बेटा सूरत (Surat) में मजदूरी करता है. बताया जा रहा है ‎कि चकाई थाना इलाके के लछिडीह गांव के ही 50 साल के सुकदेव यादव (पीड़िता का जेठ) ने अपने रिश्तेदार महेंद्र यादव के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. रात में जब विधवा अपने बेटे के साथ खाना खाकर सोने गई थीं, तभी घर का दरवाजा तोड़कर दोनों अंदर घुसे और दुष्कर्म किया. दोनों आरोपी रिश्ते में भाई-बहनोई लगते हैं और राजमिस्त्री का काम करते हैं.

घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया ‎कि घर में घुसकर दोनों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के समय 13 साल का नाबालिग मौके पर ही था, जिसने अपनी मां की इज्जत लूटते देखा. पीड़िता ने बताया कि सुकदेव और महेंद्र ने गांजा पीने के बाद उसके साथ ये काम किया और फिर मारपीट कर धमकी दी है. इसके बाद देर रात ही पीड़िता का बेटा अपनी घायल मां को लेकर थाने ले गया, फिर उन्‍हें चकाई के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया. ‎फिलहाल घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. साथ ही महिला थाना की अधिकारी ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है. एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Please share this news