Friday , 25 June 2021

बहन के प्रेम-प्रेसंग से नाराज भाई ने कर दी हत्या, पुलिस के सामने किया सरेंडर

फर्रुखाबाद . फर्रुखाबाद में 17 वर्षीय भाई ने अपनी 15 साल की बहन की प्रेम-प्रसंग से नाराज होकर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी भाई ने वारदात के बाद पु‎लिस के सामने सरेंडर कर ‎दिया है.

आरोपी का कहना है ‎कि उसकी बहने उसके प्रेमी के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम ‎दिया. इस संबंध में फर्रुखाबाद के पुलिस (Police) अधीक्षक एके मीणा ने कहा कि लड़के ने अपनी बहन की हत्या (Murder) करने का अपराध स्वीकार कर लिया और पुलिस (Police) के सामने सरेंडर कर दिया. उन्होंने कहा ‎कि आरोपी एक नाबा‎लिग किशोर है, इसलिए अभी उसे जुवेनाइल बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा.

किशोर ने पुलिस (Police) को बताया कि उसने अपनी बहन को कई बार लड़के से दूर रहने की चेतावनी दी, लेकिन वह सुनने के लिए तैयार नहीं थी. मंगलवार (Tuesday) को भाई-बहन के बीच इस बात को लेकर तीखी बहस हुई और भाई ने बाद में लड़की को अपने घर के पीछे बुलाया जहां उसने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी जान ले ली. लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और कमलगंज पुलिस (Police) स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Please share this news