Wednesday , 23 June 2021

बिना मास्क पहने जा रही महिला को BMC कर्मी ने रोका

मुंबई (Mumbai) . महाराष्ट्र (Maharashtra) में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में भी लगातार कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है जिसके बाद से प्रशासन कोरोना गाइडलाइन्स को लेकर सख्त हो गया है. इसी बीच मुंबई (Mumbai) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक महिला को बीएमसी कर्मी को एक महिला ने महज इस लिए पीट दिया क्योंकि उसने महिला को मास्क पहनने के लिए कहा. महिला उस समय ऑटो में बैठने की कोशिश कर रही थी.

मारपीट की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला ऑटो में दिख रही है और एक नीली वर्दी पहने दूसरे महिला उसे रोकती है, नीली वर्दी पहने हुए महिला बीएमसी कर्मचारी है. बीएमसी कर्मी उस महिला को मास्क पहनने के लिए कहती है, इतने पर ही महिला को कर्मी को धक्का मारती है और चाटा मारने की कोशिश करती है. बीएमसी कर्मी महिला को कसकर पकड़ लेती है जिसके बाद महिला छूटने के लिए कर्मी पर जमकर थप्पड़ और घूसे बरसाने लगती है.

ऑटो में आई महिला चिल्लाते हुए कहती है, तेरी हिम्मत कैसी हुई मुझे पकड़ने की, मुझे हाथ कैसे लगाया ? वीडियो में बीएमसी कर्मी कहती है कि मैं इसे जाने नहीं दूंगी, मौके पर भीड़ जमा हो जाती है. बता दें कि पुलिस (Police) ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महाराष्ट्र (Maharashtra) में बिना मास्क के घूमने पर 200 रुपये का जुर्माना है.

Please share this news