Monday , 10 May 2021

बीजेपी सांसद संजय सेठ के पीए के खिलाफ यौन शोषण का आरोप, गिरफ्तार

रांची (Ranchi) . झारखंड में रांची (Ranchi) के सांसद (Member of parliament) संजय सेठ के पीए संजीव साहू के खिलाफ एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पीए संजीव साहू को गुरुवार (Thursday) देर शाम को ही गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार (Friday) को उसे अदालत में पेश कर जेल भेजने की तैयारी है.

मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण रांची (Ranchi) पुलिस (Police) कुछ भी बोलने से बच रही है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रांची (Ranchi) के धुर्वा इलाके की रहने वाली महिला ने रांची (Ranchi) स्थित महिला थाने में आरोपी संजीव साहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने पुलिस (Police) को बताया है कि संजीव साहू ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और निजी जिंदगी में हर तरह का सहयोग करने की बात कहते हुए कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. पीड़िता का कहना है कि उसके विरोध करने पर भी आरोपी ने उसकी बात अनसुनी कर दी. पुलिस (Police) आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद रातभर उससे पूछताछ करती रही. आज कोविड जांच कराकर उसे जेल भेज दिया जाएगा.

इधर, यह मामला सामने आने के बाद प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि एक बार फिर से भाजपा नेताओं का असली चेहरा सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि एक ओर बीजेपी नेता महिला उत्पीड़न के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करते है, तो दूसरी तरफ उनके ही पार्टी के नेता महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते है. हाल के दिनों में रांची (Ranchi) में बीजेपी के दो नेताओं पर ऐसे गंभीर आरोप लगे है, लेकिन अन्य दुष्कर्म के मामले में त्वरित पुलिस (Police)िया कार्रवाई की मांग करने वाले भाजपा नेताओं ने अपने मामले में चुप्पी साध ली है और अब तक आरोपियों के खिलाफ बीजेपी की ओर से कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई भी नहीं की गयी है.

Please share this news