Saturday , 19 June 2021

अपनी ही सरकार के खिलाफ भाजपा के विधायक ने उगला आग

भोपाल (Bhopal) . लगातार विंध्य प्रदेश की मांग कर अपनी ही सरकार से दो हाथ कर रहे जिले के मैहर से भाजपा के विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ आग उगला है. उन्होंने कहा है कि जहां चुनाव होते हैं वहां कोरोना नहीं आता और जहां जनहित के मुद्दे उठाए जा रहे हैं वहां कोरोना जैसी महामारी (Epidemic) आ जाती है और सारे मुद्दे दबाने की कोशिश हो रही है.

उल्लेखनीय है कि विधायक नारायण त्रिपाठी पृथक विंध्य के मुद्दे को लेकर लगातार सभाएं और दौरे कर रहे थे तथा 25 मार्च को एक विशाल जनसभा का आयोजन सतना में आयोजित था जिसकी लगातार तैयारियां चल रही थी. लेकिन जिला प्रशासन से इसकी अनुमति नहीं दी. प्रशासनिक तौर पर कोरोना के बढ़ते मामलों पर इतनी बड़ी जनसभा की अनुमति नहीं दी जा सकती थी जिसके बाद मीडिया (Media) से बातचीत में नारायण त्रिपाठी ने कहा कि जहां पर चुनाव होते हैं वहां कोरोना नहीं आता और जहां जनहित के मुद्दे उठाए जाते हैं वहां कोरोना आ जाता है, इस बात का उन्हें मलाल है. इशारों ही इशारों में उन्होंने अपनी ही पार्टी पर सवाल उठा दिए हैं. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा है कि उनके बयानों को पार्टी से जोड़कर ना देखा जाए.

विधायक ने स्थगित किए के आयोजन

प्रदेश सहित जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले और प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने के कारण अब विधायक ने विंध्य प्रदेश की मांग के लिए की जाने वाली जनसभाओं को स्थगित कर दिया है. उन्होंने मीडिया (Media) से कहा है कि कोरोना महामारी (Epidemic) के लिए वे अपने कार्यक्रम और सभाएं रोक रहे हैं लेकिन पृथक विंध्य की मांग को लेकर लगातार मुहिम जारी रहेगी.

सरकार को सुनाई खरी कोटी

विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि हम काहे को डरे न हमें टिकट की चिंता है, ना हमें टिकट लेना है. मैहर की जनता ने हमें चार बार अलग-अलग दल से विधायक बनाया इसलिए हमें किसी दल की चिंता नहीं है. जब टिकट की चिंता नहीं है, तो हम कोई भी धंधा व्यापार, ट्रक या खदान नहीं चलाते. कि कोई भी सरकार हमारा कुछ कर लेगी. हमारा कोई भी सरकार कुछ नहीं कर सकती. इसलिए हमारा विंध्य प्रदेश हमें दे दो. अगर नहीं दोगे तो हम तुम्हारा खेल खत्म कर देंगे. विंध्य प्रदेश बनाने के लिए अब याचना नहीं, रण होगा. हम विंध्य प्रदेश बनाने की शुरूआत कर चुके है. विधायक ने कहा कि मैहर को जिला बनाने के लिए जनता की अपील पर हमने कमल नाथ की सरकार से बिना राजनीति की चिंता किए जिला घोषित करवा लिया. अब हमने तय कर लिया है कि राजनीति नहीं करेंगे. राजनीति सिर्फ विंध्य प्रदेश बनाने के लिए करेंगे. हमारा विंध्य प्रदेश इतना सक्षम है कि गरीबी रेखा के राशन कार्ड की जरूरत नहीं है. वह दूसरे राज्यों को भी गोद ले सकता है. अब विंध्य प्रदेश बनाने की शुरुआत हम कर चुके हैं.

Please share this news