Saturday , 8 May 2021

भाजपा ने मंत्री पद के लिए 25 करोड़ का ऑफर दिया था : कांग्रेस विधायक

जूनागढ़ . जूनागढ़ से कांग्रेस विधायक भीखाभाई जोशी ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि भाजपा ने कैबिनेट मंत्री पद के लिए रु. 25 करोड़ का ऑफर दिया था. लेकिन उन्होंने भाजपा के उस प्रस्ताव को खारिज कर दिया था.

दरअसल जूनागढ़ में मुख्यमंत्री (Chief Minister) विजय रूपाणी के कार्यक्रम में भीखाभाई जोशी भी मौजूद रहे. कयास लगाए जा रहे थे कि भीखाभाई जोशी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. लेकिन जोशी ने स्पष्ट किया कि आमंत्रण पत्रिका में उनका नाम होने और जूनागढ़ के प्रतिनिधि व विधायक होने की वजह से वह मुख्यमंत्री (Chief Minister) के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. जोशी ने कहा कि वह हमेशा से जूनागढ़ के हितों के लिए कांग्रेस के साथ रहे हैं और रुखडिया ब्राह्मण के तौर पर जूनागढ़ की सेवा के लिए सदैव लड़ते रहे हैं.

जूनागढ़ के प्रति वफादारी होने का उल्लेख करते हुए जोशी ने कहा कि वह कांग्रेस में हैं और हमेशा कांग्रेस में ही रहेंगे. जोशी ने यह भी कहा कि वह 25 साल पहले भाजपा में थे, परंतु उन्हें तहसील पंचायत का प्रमुख पद नहीं मिलने के कारण उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. हांलाकि जोशी ने स्वीकार किया कि राज्य सरकार (State government) जूनागढ़ के विकास के लिए भरपूर रकम दे रही है, लेकिन अक्षम प्रशासन के कारण जूनागढ़ की जनता को उसका लाभ नहीं मिलता.

Please share this news