Wednesday , 3 March 2021

TMC की सभाओं में हंगामा करते हैं BJP और CPA, उनकी रैलियों में हम करेंगे बवालः ममता


नई दिल्ली (New Delhi) . पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सियासत में इन दिनों बयानों को लेकर तूफान उठा है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ममता बनर्जी ने मंगलवार (Tuesday) को कहा कि बीजेपी और सीपीएम की चुनावी रैलियों और सभाओं में हंगामा करने के लिए अपने लोगों को भेजूंगी. मुख्यमंत्री (Chief Minister) का ये बयान पुरुलिया की सभा में आया, जहां वो अपने चुनावी कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा, “पिछले कुछ दिनों से नोटिस कर रही हूं कि बीजेपी की ओर से भेजे गए कुछ लोग हमारी सभाओं में हंगामा करते हैं. अब मैं कुछ लोगों को बीजेपी और सीपीएम की मीटिंग में हंगामा करने के लिए भेजूंगी.”

दरअसल ममता की रैली में कुछ लोग अपनी मांगों को लेकर हंगामा करने लगे थे, जिस पर ममता बनर्जी अपना आपा खो बैठीं और कहा कि ये बीजेपी के लोग हैं, जो हंगामा करते हैं. चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, “एक दलित परिवार ने कहा कि हम उन्हें (बीजेपी नेताओं के घर आने पर उन्हें भोजन कराना) अपने पैसे खर्च करके खिलाते हैं, हम उसका भुगतान कैसे करेंगे? मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहूंगी कि जब भी वे ऐसा कुछ देखें, तो उन्हें पैसा दें. अगर आपको वोट के लिए कोई पैसा देता है, तो पैसा ले लो.”

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं और ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने आक्रामक अभियान छेड़ रखा है. पुरुलिया में बीजेपी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि बीजेपी नक्सलियों से भी ज्यादा खतरनाक है. बंगाल की मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने बीजेपी पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया. ममता बनर्जी ने कहा कि आप सभी ने लोकसभा (Lok Sabha) में बीजेपी के लिए मतदान किया, लेकिन क्या आपका सांसद (Member of parliament) आपसे मिलने आता है? क्या उन्होंने आपको कुछ दिया है? वे चुनाव से पहले झूठे वादे करेंगे और एक बार चुनाव खत्म हो जाएगा तो वे भाग जाएंगे.

ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने 15 लाख का वादा किया था, क्या आप में से किसी को भी पैसा मिला है? बंगाल में दंगाबाज बीजेपी को नहीं चलने देंगे. ममता ने अभिनेत्री सयोनी घोष को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया और कहा कि बीजेपी ने अभिनेत्री सयोनी घोष को कैसे धमकाया. ममता ने कहा कि बीजेपी अगर बंगाल फिल्म उद्योग से किसी को धमकाने या छूने की हिम्मत करती है तो हम देख लेंगे. सयोनी घोष मेरी पोती की तरह है.

 

Please share this news