Friday , 25 June 2021

भाजपा अजा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी ग्रामीणों को कर रहे वेक्सीन लगवाने के लिए प्रेेेरित

बिलासपुर (Bilaspur) . भाजपा जिला अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी द्वारा जिले के मंडल स्तर पर गांव-गांव पहुॅचकर ग्रामीणों से 45 वर्ष के अधिक आयु के व्यक्तिओं जो किसी गंभीर बिमारी से ग्रसित है एवं 60 वर्ष आयु के आम नागरिकों से कोविड-19 (Covid-19) वेक्सीन लगावाने का आग्रह किया है.

मोर्चा के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने लोगों से निवेदन किया कि अपने निकटतम स्वास्थ्य केन्द्रों पर पहुॅचकर कोरोना संक्रमण खत्म करने हेतु वेक्सीन अवश्य लगवाएं जिससे की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) जी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चलाए जा रहे इस विश्व के सबसे बड़े कोरोना वेक्सीन कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग प्रदान कर इस संक्रमण को खत्म किया जा सके. इसके लिए यह अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है.

प्रदेश भाजपा के आव्हान पर अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश इकाई ने भी जिले के सभी इकाई के साथ साथ बिलासपुर (Bilaspur) जिले में भी मोर्चा द्वारा लोगों को प्रेरित कर वेक्सीन लगवाने का निवेदन कर रहे है. इस मौके पर प्रमुख रूप से भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश सूर्या, ईश्वर प्रसाद सूर्यवंशी, हेतराम सूर्यवंशी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Please share this news