Friday , 7 May 2021

भिलाड पुलिस थाने के ASI ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली


वलसाड . जिले के भिलाड पुलिस (Police) थाने में सेवारत एएसआई के आत्महत्या (Murder) कर लेने की घटना से पुलिस (Police) बेडे में हडकम्प मच गया. आत्महत्या (Murder) के कारणों को पता नहीं चला है. पुलिस (Police) को घटनास्थल से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला. जानकारी के मुताबिक वलसाड जिले के भिलाड पुलिस (Police) थाने में बतौर राइटर सेवारत एएसआई रतिलाल पटेल ने किन्हीं कारणों से अपने घर में जहरीली दवाई गटगटा ली.

फरार आरोपियों की सूची पर काम कर रहे रतिलाल पटेल से इस बारे में जब संपर्क करने का प्रयास किया गया, परंतु वह थाने में हाजिर नहीं होने के कारण उन्हें फोन लगाया गया. कई बार फोन लगाने के बावजूद सामने से कोई रिप्लाई नहीं मिला. जिससे पुलिस (Police)कर्मी रतिलाल के घर पहुंच गए. घर का दरवाजा बाहर से बंद था, जिसे खटखटाया गया, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला. दरवाजा तोड़कर पुलिस (Police)कर्मी ने घर के भीतर प्रवेश किया.

जहां रतिलाल बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे और निकट ही जहरीली दवाई की बोतल भी पड़ी थी. पुलिस (Police)कर्मी ने तुरंत एम्ब्युलैंस 108 को घटनास्थल पर बुला लिया. एम्ब्युलैंस की टीम ने रतिलाल को मृत घोषित कर दिया. आत्महत्या (Murder) करने वाले रतिलाल के पास से कोई स्यूसाइड नोट भी नहीं मिला है, जिससे पता चले आखिर किस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. भिलाड पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

Please share this news