Wednesday , 23 June 2021

असदुद्दीन ओवैसी की पाटी ने शुरू किया वर्चुअल मीटिंग के साथ सदस्यता अभियान

भोपाल (Bhopal) . मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के बुधवार (Wednesday) ा इलाके में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम का दफ्तर खुल गया है. यहां से नए सदस्यों को जोडऩे के लिए मोबाइल एप के जरिये सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. भोपाल (Bhopal) के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रो में वर्चुअल मीटिंग और सदस्यता का अभियान चलाया जा रहा है.

एआईएमआईएम का डिजिटल प्लान मध्य प्रदेश के राजनीतिक दलों के लिए कितनी मुश्किलें पैदा करेगा यह आने वाला वक्त बताएगा. मगर आगामी नगरीय निकाय चुनाव में अगर एआईएमआईएम मैदान में उतरती है तो मध्य प्रदेश के कई जिलों में चुनावी गणित बिगाड़ सकती है, क्योंकि एमपी के अधिकांश जिलों में मुस्लिम वोटर्स को असदुद्दीन ओवैसी अपना वोटर बनाने की फिराक में लगे हैं. अब एमपी में एआईएमआईएम का चुनावी भविष्य आने वाला चुनाव ही तय करेगा कि वह अन्य राजनीतिक पार्टियों का समीकरण बिगाडऩे में कितना सफल होगी.
जानकारी के मुताबिक, भोपाल (Bhopal) में ताहिर अनवर ओवैसी की पार्टी के जिला अध्यक्ष हैं. उनका कहना है कि दोनों ही पार्टियों ने चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस सबने ही मुस्लिम वर्ग को पिछले 70 सालों से वोट बैंक (Bank) समझा है. अब उनके हक के लिए हमारी पार्टी मैदान में आई है. हम मोबाइल एप के जरिये हमारे वोटर्स को जोडऩे के लिए सदस्यता अभियान चला रहे हैं. बड़ी संख्या में लोग हमसे जुड़ रहे हैं.उसे पांच सीटों पर जीत भी मिली थी

ताहिर अनवर ने बताया कि एमपी के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रो में हमारा फोकस है. हम पूरी दम से नगरीय निकाय चुनाव में उतरेंगे. ताहिर अनवर भोपाल (Bhopal) में इस पार्टी के लिए जमीन तलाश रहे हैं. इससे पहले आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में उतरी थी, मगर एमपी की जनता ने उन्हें भाव नहीं दिया था. बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी अब हैदराबाद के बाहर अन्य राज्यों में भी अपनी जमीन तलाश रही है. पिछले साल एआईएमआईएम ने बिहार (Bihar) विधानसभा का भी चुनाव लड़ा था. उसे पांच सीटों पर जीत भी मिली थी.

Please share this news